कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर

  • जारी करने का समय:2022-06-20 22:37:37
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:163
  • त्वरित विवरण:

    कैम्पिनास,कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, और लोड %,कैम्पिनास250kVA परिवर्तन बक्सा किसी है, % और % से ग्रेड के अन

लेख सामग्री

कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, और लोड %,कैम्पिनास250kVA परिवर्तन बक्सा किसी है, % और % से ग्रेड के अनुस

Oil leakage at looper flange

कैम्पिनासरूपांतरक उत्पादक

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

सैन लुइसजब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बा

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

Power transformer manufacturer


कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर



फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है,कैम्पिनासपावर परिवर्तन का मुख्य फंक्शन क्या है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

इंटरप्रेटेशन और ऑब्लेक्शनपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

What is the wavelength of oil immersed transformer?


कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर



पावर परिवर्तन कितना है

परीक्षण मानकपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

रूपांतरित बनाने वाले कहने लगे कि इस स्थान में चीन के ऊर्जा बचाने वाले वितरण रूपांतरित बाजार सापेक्षिक रूपांतरित हैं, जैसे कि क्षेत्र में निम्न थ्रेशोल्ड, निर्दिष्ट कंपनियों में, अंश

तेल सीकेज

कैम्पिनासThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well,कैम्पिनासपावर रूपांतरक मॉडल परिभाषा, resulting in oil leakage.

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

कैम्पिनासअन्य उत्पाद जानकारी
  • बर्लिन शॉएनेबर्गNameउत्पाद की विशेषताएं

    बर्लिन शॉएनेबर्गNameउत्पाद की विशेषताएं

  • पाओटिंग सिटीस्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

    पाओटिंग सिटीस्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

  • पाओटिंग सिटी8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजतापमान स्वीकार्य तनाव क्या है

    पाओटिंग सिटी8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजतापमान स्वीकार्य तनाव क्या है

  • पाओटिंग सिटीडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासुविधा

    पाओटिंग सिटीडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासुविधा

  • जबावतो डॉस ग्वारपेस500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरकऑपरेशन के लिए क्या सावधानियां हैं

    जबावतो डॉस ग्वारपेस500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरकऑपरेशन के लिए क्या सावधानियां हैं

  • हेंगेलोएलवेटर उत्पादकदैनिक रखरखाव और रखरखाव कैसे करें

    हेंगेलोएलवेटर उत्पादकदैनिक रखरखाव और रखरखाव कैसे करें

  • हेंगेलोNameइसके बारे में क्या ख़्याल है

    हेंगेलोNameइसके बारे में क्या ख़्याल है

  • बोलोग्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजनई तकनीक के विकास के क्या फायदे हैं

    बोलोग्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजनई तकनीक के विकास के क्या फायदे हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर, कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको कैम्पिनासव्यापारिक पावर रूपांतरककार्य सिद्धांत के मुख्य पैरामीटर में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!